भोजपुर में STF और अपराधियों के बीच मुठभेड़ जारी, कुख्यात हीरो के मारे जाने की ख़बर

hero, हीरो, मनिष सिंह, मारा गाया हीरो, hero encounter

भोजपुरः जिले के पिरो क्षेत्र से STF और कुख्यात हीरो गिरोह के साथ मुठभेड़ की ख़बरें आरही है। इस मुठभेड़ के दौरान जहां गिरोह के दो सदस्य कुंदन और अभिषेक के पकड़े जाने की सुचना है वहीं विश्वसनीय सुत्रों के हवाले से कुख्यात हीरो के मारे जाने की बात कही जा रही है।

इस मुठभेड़ को खुद एसपी भोजपुर आदित्य कुमार कमांड कर रहे हैं। जानकीरी के मुताबिक पुलिस को सुचना मिली थी कि कुख्यात मनीष सिंह उर्फ हीरो अपने कुछ खास साथियों के साथ पीरो में इलाके में मौजुद है। सुचना पाकर एसपी भोजपुर आदित्य कुमार खुद दल बल के साथ वहां पहुंचे। तभी पीरो के जितौरा बाजार में एसपी का सामना हीरो से हो गया।

पुलिस को देखते हीं हीरो गिरोह ने पुलिस पर गोलियां बरसानी शुरु कर दी। पुलिस वाले जब तक संभलते हीरो और उसके साथी चकमा देकर फरार हो गए और पास के एक गांव में छिप गए। पुलिस ने गांव की नाकेबंदी की और सर्च ऑपरेशन शुरु कर दीया।

सर्च ऑपरेशन के दौरान हीरो के दो साथी कुंदन और अभिषेक तो पुलिस के हत्थे चढ़ गए, लेकिन शाम ढलने तक हीरो हाथ नहीं लग पाया। पुलिस ने सर्च ऑपरेशन जारी रखा। इस बीच अंधेरे का फायदा उठाकर पुलिस की नजरों से बचते हीरो भागने का प्रयास करने लगा, तभी पुलिस ने बराव गांव के पास भागते मनीष सिंह उर्फ हीरो को मार गिराया।

बता दें हीरो का नाम जिले के चंद गिने चुने बदमाशों के बीच तेजी से उभर रहा था। कई संगिन वारदातों को अंजाम दे चुका हीरो भोजपुर जिले में आतंक का पर्याय बन चुका था।

कई बार पुलिस ने उसे पकड़ने की कोशिश भी की, लेकिन हर बार हीरो पुलिस को चकमा देकर भाग निकलने में कामयाब रहा। लेकिन इस बार वो पुलिस को चकमा देने में कामयाब नहीं हो सका और वही हुआ जो हर कुख्यात का अंजाम होता है। पुलिस की बंदुक से निकली गोली ने उसके जिश्म को लाश में तबिदिल कर दिया। अब हीरो के खौफ से जिले के लोगों को ना शिर्फ निजात मिला है बल्कि पुलिस ने भी राहत की सांस लि है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here