JDU विधायक पर लग रहा जदयू नेता के बेटे के हत्यारों को बचाने का आरोप

सिवानः हत्या के एक मामले में बड़हरिया के जदयू विधायक श्याम बहादूर सिंह (JDU MLA Shyam Bahadur Singh) पर एक संगिन आरोप लग रहा है। उन पर हत्या के दोषियों को बचाने का आरोप लग रहा है। उनपर ये आरोप मृतक के परिजनों द्वारा लगाया जा रहा है। दरअसल दो दिन पहले सिवान के पूर्व जदयू नेता इंजीनियर सुरेंद्र पटेल (JDU leader engineer Surendra Patel) के 14 वर्षीय पुत्र राहुल की अगवा कर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए राहुल के प्ले ग्राउंड फ्रेन्ड्स रहे विक्की, पप्पू और अन्य दो को हथियार के साथ गिरफ्तार किया था।

इस घटना के बाद बड़हरिया  के विधायक (JDU MLA Barharia) श्याम बहादुर सिंह ने आंसू बहाते हुए दुख जाहिर किया था और आरोपियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की थी। लेकिन इस मामले में विधायकजी की भूमिका अब संदेहों के घेरे में आ गई है।

Read also: केंद्रीय विद्यालय के छात्र की अपहरण के बाद हत्या, नाले से बरामद हुई लाश

राहुल के परिजन बड़हरिया के जदयू विधायक पर राहुल की हत्या में शामिल आरोपियों को बचाने का आरोप लगा रहे है। परिजनों का कहना है कि विधायक दोषियों को बेकसूर साबित करने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं और परिजनों पर भी लगातार दबाव बना रहे है। विधायक के दबाव से परेशान परिजनों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से न्याय की गुहार लगाई है। परिजनों का कहना है कि सुशासन बाबू या तो न्याय दिलवाएं या वे मुख्यमंत्री आवास के सामने जा कर आत्मदाह कर लेंगे।

इधर विधायक श्याम बहादुर सिंह (JDU MLA Shyam Bahadur Singh) परिजनों के इस आरोप को निराधार बता रहे हैं। उन्होने खुद पर लग रहे आरोपों के बाबत सफाई पेश करते हुए शोसल मीडिया पर अपना बयान जारी किया है।उन्होने कहा है कि हम ऐसा नही कर सकते है। मैं इस महापाप का भागी नही बन सकता हूँ।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here