BJP सांसद ओम प्रकाश यादव को जान से मारने की धमकी

सिवानः इस लोकसभा चुनाव में टिकट कटने के बाद सांसद ओम प्रकाश यादव का अब कटेगा सर। चौंकिए मत ये हम नही कह रहे है, बल्कि ये वो धमकी है जो सिवान के सांसद सह भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओमप्रकाश यादव और उनके बेटे को किसी अनजान वयक्ति द्वारा फोन पर दी गई है।

ओम प्रकाश यादव को यह धमकी लोकसभा सत्र समाप्ति के बाद बिहार संपर्क क्रांति सुपरफास्ट ट्रेन से सिवान आने के क्रम में ट्रेन में ही मिली है। ओम प्रकाश यादव ने इसकी सूचना आरक्षी अधीक्षक सिवान तथा रेल आरक्षी अधीक्षक लखनऊ को फोन पर दी है। बाद में इस बाबत उन्होने महादेवा ओपी में लिखित शिकायत भी दर्ज करावायी है।

सासंद ओम प्रकाश यादव ने अपने आवेदन पत्र में लिखा है कि मंगलवार की रात्रि करीब 9.42 बजे किसी अपरिचित व्यक्ति द्वारा उनके मोबाइल नंबर 9871747292 पर मोबाइल नंबर +27871750 से धमकी भरा कॉल किया गया। कॉल करने वाले ने कहा कि अभी तो तुम्हारा टिकट ही कटा है न अब सर भी कटेगा।

इधर सांसद की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने पुरे मामले की जांच शुरू कर दी है। वही इस घटना की जानकारी होने पर एक बार फिर से सिवान की राजनीति में हलचल मच गया। बता दें सांसद ओम प्रकाश यादव की सिवान के पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन से अदावत जग जाहिर है। ओम प्रकाश ने सिवान में शहाबुद्दीन का राजनीतिक किला ध्‍वस्‍त किया है। वे हमेशा से अपराधियों के निशाने पर रहे है और उन्हे बार-बार ऐसी धमकियां मिलती रही हैं।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here