वाह रे नेताजी ! गणतंत्र को समझ बैठे गन-तंत्र, कर दी ताबड़तोड़ फायरिंग

समस्तीपुरः यहां गणतंत्र दिवस के मौके पर एक नेताजी को ऐसा जोश चढ़ा कि झंडोत्तोलन के दौरान ही वो फायरिंग करने लगे। उन्‍होंने बंदूक से ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग करनी शुरू कर दी। अब मामले के तूल पकड़ने के बाद उन पर गिरफ्तारी की तलवार लटक गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक मामला समस्तीपुर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के आदर्शनगर मोहल्ले का है। यहां युवा क्रांतिकारी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रमेश झा ने टेलीस्‍कोपिक गन से हवाई फायरिंग कर सनसनी मचा दी। रमेश झा अपने पार्टी कार्यालय पर झंडोतोलन कर रहे थे।

इस क्रम में झंडा लहराने के उपरांत नेताजी ने एक युवक के हाथ से टेलीस्‍कोपिक गन लिया और फायर करनी शुरु कर दी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गन छुट्टी पर आए किसी CBI अधिकारी की थी।

चुंकी जमाना हाईटेक है तो अब नेताजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। ऐर बेचारे नेताजी पर गिरफ्बतारी ती तलवार लटक गई है।

जानकार बताते  हैं कि झंडोतोलन के समय किसी भी हथियार से इस तरह फायरिंग करना गैरकानूनी और असंवैधानिक है। इस बाबत एसपी हरप्रीत कौर ने कहा कि मामले की जांच कर नेताजी पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल नेताजी गायब हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here